उत्तर प्रदेश में आखिर कब रुकेगा हिन्दुओं का उत्पीडन: विहिप
अखिलेश की नमाजवादी सरकार की कमान आजम खान के हाथ!
नई दिल्ली सितम्बर 8, 2013। हाल ही की उत्तर प्रदेश के मुजफ़्फ़र नगर जिले की दर्द विदारक घटना ने हमें फ़िर से एक बार मुगलिया सल्तनत की याद ताजा कर दी है जब हिन्दुओं की बहू-बेटिंया इज्जत के डर से घर से बाहर जाने से भी परहेज करती थीं। वहां एक तरफ़ तो हिन्दू युवकों ने अपनी बहिन की इज्जत बचाने हेतु प्रयास किया किन्तु उन्ही की सरे आम हत्या की गई। इतना ही नहीं हत्यारों को पकडने की बजाए मारे गए युवकों के परिजनों पर ही पुलिस ने केस बना डाला। कभी हिन्दुओं की धर्म नगरी अयोध्या की 84 कोसी परिक्रमा पर प्रतिबन्ध लगाया जाता है तो कभी हमारे हिन्दू नेताओं और पूज्य संतों को अकारण जेलों में बन्द कर दिया जाता है। विश्व हिन्दू परिषद दिल्ली के महा मंत्री श्री सत्येन्द्र मोहन ने घटना पर गहरा छोभ व्यक्त कर मृतात्माओं को श्रद्धांजलि देते हुए पूछा है कि उत्तर प्रदेश में आजम खान के कमान वाली नमाजवादी सरकार आखिर कब तक हिन्दू समाज का इस प्रकार दमन करती रहेगी।
विहिप दिल्ली के झण्डेवालान कार्यालय पर हुई एक बैठक की विस्तृत जानकारी देते हुए विहिप दिल्ली के मीडिया प्रमुखश्री विनोद बंसल ने बताया कि अयोध्या की 84 कोसी परिक्रमा में मात्र 200 संतों की धार्मिक यात्रा से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने चालीस हजार सुरक्षा कर्मी तैनात किए जहां किसी प्रकार से शान्ति भंग होने का कोई कारण ही नहीं था। किन्तु, मुजफ़्फ़र नगर जैसे संवेदन शील जिले में पुलिस नदारद थी। और जो कुछ पुलिस कर्मी थे भी तो लगता है कि उसे कुछ और ही निर्देश थे। विहिप ने इस बैठक में पारित अपने एक प्रस्ताव में पूछा है कि उत्तर प्रदेश सरकार का यह दोगला चेहरा आखिर कब तक हिन्दू समाज से छुपा रहेगा। बैठक में सभी मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए घटना की न्यायिक जांच के साथ साथ किसी भी सूरत इनकी पुनरावृति रोकने की मांग की गई। साथ ही इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया गया कि जब देश में कहीं भी हिन्दुओं का नर-संहार होता है तो  राजनैतिक दल किस बिल में घुस जाते है कि उनकी आबाज भी नहीं निकलती?
      बैठक में विहिप के प्रान्त उपाध्यक्ष श्री गुरुदीन प्रसाद, श्री दीपक कुमार, श्री महावीर प्रसाद व बजरंग दल के प्रान्त संयोजक श्री शिव कुमार सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।
भवदीय
विनोद बंसल,
मीडिया प्रमुख, 
इंद्र्प्रस्थ विश्व हिंदू परिषद, दिल्ली।
मो  9810949109

Comments